हेडलाइन

300 रुपया तो लगेगा ही….हस्ताक्षर के लिए पैसे मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, देखिये कैसे हो रही है वसूली…

जांजगीर चांपा 27 जून 2024। एक और पटवारी की घूस लेते VIDEO सामने आया है। वायरल VIDEO में हस्ताक्षर के लिए 300 रुपये रिश्वत मांगते हुए पटवारी नजर आ रहा है। मामला जांजगीर चांपा जिले के नगर पंचायत खरौद का है। जहां पटवारी पदुमलाल भगत का रिश्वत मांगते वीडियो सामने आया है। पटवारी पदुम लाल भगत ने राशन कार्ड में साइन के लिए 300 रुपए रिश्वत मांग रहा था।

वीडियो में पटवारी कहता है कि मेरे साइन से जिंदगी पर राशन खाओगे और अभी 300 रुपए देने में तकलीफ हो रही है। 300 रुपये तो लगेगा ही। बिना पैसा लिये पटवारी हस्ताक्षर करने के लिए राजी नहीं होता है। आपको बता दें कि धान खरीदी समय अपर कलेक्टर निरीक्षण पर पहुंचे थे, उस समय पटवारी शराब के नशे में था, जिसके बाद उसे सस्पेंड किया गया था। 2 से 3 माह पहले ही पटवारी की बहाली की गई थी।

बहाली के बाद एक बार फिर से पटवारी विवाद में घिरता दिख रहा है। रिश्वतखोरी का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अब देखने वाली बात होगी पटवारी पर किस तरीके से कार्रवाई होगी। आपको बता दें कि आये दिन पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल होता है। कई दफा कार्रवाई भी होती है, लेकिन पटवारियों के खिलाफ शिकायतें कम नहीं हो रही है।

Back to top button