5 गेंद 0 रन, विराट कोहली फिर फेल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काम नहीं आए आंकड़े

नई दिल्ली। विराट कोहली को ओपनिंग करना रास नहीं आ रहा है। एक बार फिर ये दिग्गज बल्लेबाज निराश कर आउट हो गया है। टी20 वर्ल्ड कप-2024 के सुपर-8 के मैच में सोमवार को टीम इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया से है। इस मैच में विराट कोहली फिर एक बतौर ओपनर फेल हुए हैं।

Telegram Group Follow Now

5 गेंद 0 रन, विराट कोहली फिर फेल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काम नहीं आए आंकड़े

इस मैच में कोहली से काफी उम्मीदें थीं। उन उम्मीदों का कारण कोहली का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में दमदार खेल था। क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में कोहली का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर बरसा है। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 टी20 मैच खेले थे और 794 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 52.93 और स्ट्राइक रेट 143.84 का रहा है।

बना दिया खराब रिकॉर्ड

विराट कोहली पांच गेंद खेलने के बाद बिना खाता खोले आउट हो गए हैं। अपना पहला ओवर लेकर आए जोश हेजलवुड ने चौथी गेंद शॉर्ट फेंकी। इस गेंद पर कोहली ने पुल किया। लेकिन उनके बल्ले पर सही से आई नहीं। गेंद ने उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लिया। गेंद हवा में गई। मिड ऑन पर खड़े टिम डेविड ने पीछे भागते हुए शानदार कैच लपका और कोहली को पवेलियन की रास्ता दिखाया।

Read more : छत्तीसगढ़ में “गोद लेना” होगा आसान, दत्तक ग्रहण प्रकरणों की समीक्षा के दौरान कई अहम निर्देश

ये दूसरी बार है जब कोहली इस वर्ल्ड कप में दूसरी बार 0 पर आउट हुए हैं। इससे पहले वह अमेरिका के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो गए थे। विराट कोहली इसी के साथ टी20 वर्ल्ड कप में दो बार शून्य पर आउट होने वाले भारत के पहले बल्लेबाज हैं।

5 गेंद 0 रन, विराट कोहली फिर फेल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काम नहीं आए आंकड़े

बतौर ओपनर खेल

विराट कोहली इस टूर्नामेंट में ओपनिंग कर रहे हैं। लेकिन बतौर ओपनर वह बुरी तरह से फेल हुए हैं। सिर्फ एक ही मैच में अच्छी पारी खेली। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में कोहली ने 37 रन बनाए थे। अफगानिस्तान के खिलाफ वह 24 रन बनाकर आउट हो गए थे और एक अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके थे। नहीं तो कोहली जब से ओपनिंग कर रहे हैं उनका बल्ला फेल ही हो रहा है।

 

Related Articles

NW News