5G दुनिया में तहलका लायेगा Nokia 7610 5G , टकाटक कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स

Nokia 7610 5G: हेलो दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए 5G दुनिया के एक बहुत ही शानदार और नए सितारे की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि जल्दी मार्केट में लांच होने की योजना पर कार्यरत है और आपको बता दे की लगातार 5G स्मार्टफोन के प्रतिद्वंद्वी में यह फोन लांच होने वाला है जो की लग्जरी फीचर्स के साथ आएगा और कम बजट होने की वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में भी चल रहा है तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।

Telegram Group Follow Now

इसे भी जाने :-360 डिग्री प्रोटेक्शन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ बेजोड़ Oppo K12x 5G स्मार्टफोन

Nokia 7610 5G कैमरा

दोस्तों सामने आई जानकारी के अनुसार ऐसा बताया गया है कि यह फोन आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप में मिलने वाला है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाने वाला है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का एक माइक्रो शूटर कैमरा दिया जाएगा और एक अन्य कैमरा भी इसमें आपको देखने को मिलेगा इसके साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस फोन को बहुत ही खाद बनता है। इसलिए यह फोन फोटोग्राफी का शौक रखने वालों ग्राहकों के लिए एक वरदान की तरह काम करने वाला है।

5G दुनिया में तहलका लायेगा Nokia 7610 5G , टकाटक कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स

Nokia 7610 5G डिस्पले

इसी के साथ बात आ जाती है नोकिया कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो आपको बता दे की 6.67 इंच की सुपर एमोलेड स्क्रीन के साथ या फोन आपको मिलेगा जिसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा और इसके साथ यह फोन आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 1 प्रोसेसर के साथ मिलेगा जिसमें लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की बैटरी भी दी जाती है तथा 68 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी आपको इस फोन में मिलने वाला है।

यह भी जाने :-OnePlus को नानी याद दिलाने आ गया 5000mAh बैटरी वाला Oppo A78 5G Smartphone

Nokia 7610 5G कीमत

दोस्तों इसके फीचर से जाने के बाद हर कोई ग्राहक इसे खरीदने की ही चाहत रखता है जो की मात्रा 20 मिनट में फुल चार्ज भी हो जाने वाला है और इसमें आपको 12 घंटे तक का नार्मल उपयोग बैटरी पिकअप मिलता है जिसके साथ यदि आप इसे मार्केट में खरीदने जाएंगे तो यह फोन आपको 12gb की रैम के साथ 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल में मिलेगा जहां पर इसकी कीमत अभी तक बताई नहीं गई है और इसके फीचर्स को भी संभावित रखा गया है जिसमें कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल घोषणा जारी नहीं करिए। लेकिन यहां फोन 15 से ₹20000 के बजट में लॉन्च हो सकता है

NW News