SI ने किया 4 साल की बच्ची से रेप…पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचा…

राजस्थन 11 नवंबर 2023 राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट क्षेत्र में एक सब इंस्पेक्टर पर चार साल मासूम के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। घटना का पता लगने पर आरोपी के कमरे पर बात करने गए पिता से भी मारपीट की गई।

Telegram Group Follow Now

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में रोष की लहर दौड़ पड़ी और हजारों लोगों की भीड़ ने जमकर हंगामा करते हुए थाने को घेर लिया। घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर डाली। घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी को महिला द्वारा जूते से पीटने एवं ग्रामीण जमकर धुनाई करते दिख रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, एसपी वन्दिता राणा ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को राहुवास थाने में ड्यूटी के लिए भेजा था। जहाँ सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह एक दूसरे पुलिसकर्मी के किराए के कमरे में रह रहा था। वहीं इस मामले में यह आरोप है कि एक चार साल की मासूम बच्ची जब उस किराए के रूम के पास खेलते-खेलते आई तो सब इंस्पेक्टर की बुरी नजर उस मासूम बच्ची पर पड़ी और इसके बाद वह उस मासूम बच्ची को अपने रूम में ले गया और उसके साथ दरिंदगी की।

घटना के बाद जैसे ही बच्ची के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो पूरे राहुवास क्षेत्र में हड़कंप मच गया और बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने आरोपित इंस्पेक्टर पर कार्रवाई के लिए थाने पहुँचकर घेराव किया। ग्रामीणों ने आरोपित सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने और राहुवास थाने के पूरी स्टाफ को हटाने की माँग करते हुए नारेबाजी करने लगे। वहीं आरोपित के जमकर पिटाई की बात भी सामने आई है।

Related Articles

NW News