CG-उपसरपंच और पटवारी पति की मौत: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,दो की मौके पर ही मौत 3 घायल,नये साल का जश्न मातम में बदला

सक्ती 1 जनवरी 2024। सक्ती जिला में 31 दिसंबर की रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस भीषण हादसे में उप सरपंच सहित महिला पटवारी के पति की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य लोगों को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार का चालक उसे संभाल न सका और तेज रफ्तार कार एक मकान के बॉउंड्री वाल को तोड़ते हुए पलट गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Telegram Group Follow Now

सक्ती जिला में सड़क दुर्घटना का ये मामला बारा़द्धार थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत लवसरा का उपसरपंच चतुर्मन साहू और पटवारी पति रवि कंवर अपने साथियों के साथ 31 दिसंबर की शाम पार्टी मनाने गये थे। देर रात 12 बजें सभी दोस्त कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। काम में उप सरपंच और पटवारी पति सहित कुल 5 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि जैजैपुर मार्ग पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर एक मकान का बॉउंड्रीवाला तोड़ते हुए पलट गयी।

इस भीषण हादस में कार में सवार उप सरपंच सहित पटवारी पति की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं पिछली सीट पर बैठे तीन लोगों को गंभीर चोट आई है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। वहीं इस हादसे की जानकारी के बाद परिवार में नये साल की खुशियां मामत में तब्दील हो गयी है। पुलिस ने आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Related Articles

NW News