Senior Citizen FD : सीनियर सिटीजन के लोगो को इन बैंको द्वारा मिलेगा ब्याज ,जाने अपडेट

Senior Citizen FD : सीनियर सिटीजन के लोगो को इन बैंको द्वारा मिलेगा ब्याज ,जाने अपडेट

Senior Citizen FD : सीनियर सिटीजन के लोगो को इन बैंको द्वारा मिलेगा ब्याज ,जाने अपडेट देश में सबसे ज्यादा प्रचलित निवेश ऑप्शन में इसे एक फिक्स्ड डिपॉजिट है। जहां पर लोग अपने या फिर अपने परिवार के लिए निवेश करते हैं। फिक्स डिपाजिट के बारे में आपको ज्यादा कुछ जांचना परखना नहीं होता है। अगर आप थोड़ा बहुत रिचर्स करके एफडी कराते हैं, तो आप को मोटा रिटर्न मिलने की संभावना होती है।

Telegram Group Follow Now

यह भी पढ़े : Oneplus की हेकड़ी निकालने आ गया Samsung का AI फीचर वाला स्मार्टफोन , जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Senior Citizen FD : सीनियर सिटीजन के लोगो को इन बैंको द्वारा मिलेगा ब्याज ,जाने अपडेट

देश में पोस्ट ऑफिस लेकर बैंक जो फिक्स्ड डिपॉजिट को संचालित करती है। आप भी सीनियर सिटीजन है तो आपके लिए खास खुशखबरी सीनियर सिटीजन के कई बैंक दे रही है,एफडी पर ब्याज  जो फिक्स्ड डिपॉजिट पर अधिक ब्याज दर देता है।

Bandhan Bank

Bandhan Bank से 8.35% ब्याज दर से कमाई बंधन बैंक एक वर्ष में मैच्योर होने वाली एफडी पर सिनीयर सिटीजंस को 8.35% ब्याज दर देती है।

YES Bank

YES Bank में एफडी पर 8.25% से कमाई की जा सकती है ,यस बैंक 18 महीने और दो साल से कम अवधि वाली एफडी पर सीनियर सिटीजंस को 8.25% की ब्याज दर की सुविधा उपलब्ध कराती है।

DBS Bank

DBS Bank में FD पर  8% की ब्याज दर मिलता है ,डीबीएस बैंक इंडिया 376 दिनों से 540 दिनों के बीच मैच्योर होने वाली एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों को 8% की ब्याज दर प्रदान करता है।

IndusInd Bank

IndusInd Bank अपने ग्राहकों को 8.25% से ब्याज दर की कमाई का अवसर देती है ,इंडसइंड बैंक 1 साल 2 साल के बीच मैच्योर होने वाली एफडी पर सीनियर सिटीजंस को 8.25% की ब्याज देती है।

YES Bank

YES Bank में एफडी पर 8.25% से कमाई होती है , यस बैंक 18 महीने और 2 साल से कम अवधि वाली एफडी पर सीनियर सिटीजंस को 8.25% की ब्याज दर दिया जाता है।

यह भी पढ़े : कल से फिर तबाही वाली गर्मी: आज होगी कई जगहों पर बारिश, कल से बढ़ने लगेगी गर्मी, मौसम विभाग ने कहा…

 

 

Related Articles

NW News