बेमेतरा ब्लास्ट को लेकर पूर्व CM ने किया ट्वीट, लिखा, घटना में 10 से 12 श्रमिक….उधर प्रशासन ने कहा…

बेमेतरा 25 मई 2024। बेमेतरा में हुए बारूदी फैक्ट्री में 10 से 12 लोगों के मारे जाने की खबर मिल रही है। हालांकि प्रशासन की तरफ से इस संदर्भ में कोई जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर 10 से 12 श्रमिकों के मारे जाने का की जानकारी पोस्ट की है।

Telegram Group Follow Now

 

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर भूपेश बघेल ने लिखा है, “बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट से 10 से 12 श्रमिकों के और असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला, ईश्वर से मृतआत्माओं को सद्गति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं, सूचना है कि 3 घंटे तक बचाव दल नहीं पहुंचा है। शासन प्रशासन बचाव कार्य सुनिश्चित करें एवं पीड़ितों को उचित मुआवजा दे ”

बताया जा रहा है कि मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं। घटना बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी स्थित स्पेशल ब्लास्ट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री की है। फैक्ट्री में 800 से ज्यादा लोग काम करते हैं। हालांकि प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है कि जितने भी लोग वहां पर घायल थे सभी लोगों को निकाल लिया गया है लेकिन भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद अब फिर से चर्चाएं शुरू हो गई है कि आखिरकार घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं।

Related Articles

NW News