VI ग्राहकों की लगी लॉटरी, हर महीने मिल रहा 10GB का मुफ्त डाटा

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडोफोन यानि कि वी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए काफी सारे ऑफर दे रही है। इस समय वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को एक साल की अवधि में कुल 130 जीबी का डेटा दे रहा है। जिसका अर्थ है कि लगातार 13 साइकिल के लिए 28वें दिन ग्राहकों के खाते में 10जीबी का डेटा अपने आप जमा कर दिया जाएगा।

Telegram Group Follow Now

VI ग्राहकों की लगी लॉटरी, हर महीने मिल रहा 10GB का मुफ्त डाटा

आपको बता दें कंपनी के द्वारा दिया जाने वाली एक्स्ट्रा डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए वोडाफोन आइडिया यूजर्स को 239 रुपये और उससे ज्यादा के दैनिक डेटा अनलिमिटेड प्लान पर रहना ही होगा। इसके साथ प्लान में और भी कई सारे बेनिफिट प्राप्त होंगे।

कैसे जानेंगे ऑफर

अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले यूजर्स को वी के ऐप पर जाएं। इसके बाद वोडाफोन-आइडिया नंबर से इस पर साइन-इन करें। इसके बाद ऑफर की सारी जानकारी मिल जाएगी।

Read more : इस साल बड़ा मंगल कौन – कौन सी डेट को पड़ेगा? जानिए महत्व, मंत्र

Vi ग्राहकों को मिलेगा लाभ

वहीं वोडाफोन-आइडिया के इस ऑफर में केवल 5जी स्मार्टफोन वाले वी ग्राहकों के लिए वैलिड है। इसके साथ में यूजर्स ने हाल ही में नए 4जी स्मार्टफोन में अपग्रेड कर दिया जाएगा।

VI ग्राहकों की लगी लॉटरी, हर महीने मिल रहा 10GB का मुफ्त डाटा

यहां पर आपको मालूम होना चाहिए कि वोडाफोन-आइडिया यानि कि वी के ग्राहक इस एक्स्ट्रा डेटा का उपयोग तभी कर सकेंगे जब आप उनका मौजूदा डेटा कोटा खत्म हो जाएगा।

 

Related Articles

NW News