बृजमोहन को कांग्रेस में ऑफर: शिव डहरिया बोले, बृजमोहन कांग्रेस में आ जायें, तो अच्छा रहेगा

रायपुर 17 जून 2024। सांसद बृजमोहन अग्रवाल को पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कांग्रेस में शामिल होने का आफर दिया है। पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल किस तरफ का रूख करते है, कांग्रेस में आएंगे या भाजपा में रहेंगे बताएंगे। डहरिया ने कहा कि ज्यादा दिक्कत है तो कांग्रेस में आ जाएं, यहां उनके लिए अच्छा रहेगा। पहले आ तो जाए उसके बाद देने की बात करेंगे। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल से मिलेंगे तो बात जरूर करेंगे। उनके साथ बीजेपी में अन्याय हो रहा है।

Telegram Group Follow Now

वहीं बीजेपी के जांच दल के बलौदाबाजार दौरे पर पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया ने कहा कि बीजेपी को अपनी सरकार पर भरोसा नहीं है। जो सत्तारुढ़ पार्टी होती है वो जांच करवाती है। सरकार के जांच पर बीजेपी को भरोसा नहीं है इस वजह से जांच दल बनाई गई है। यह राजनीति करने का तरीका है। हमारे अनुसूचित जाति वर्गों के खिलाफ बीजेपी की पॉलिसी रही है। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति को प्रताड़ित करने का काम चलता रहा है।

वहीं कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि चर्चा करेंगे उसमें कोई दिक्कत नहीं है, हमारे प्रभारी भी आएंगे। हमारे बड़े नेता दिल्ली गए थे वहां चर्चा किए है। हम लोग बीच बीच में चर्चा करते रहते है। आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी।

Related Articles

NW News