एक्टर Hina Khan कैंसर का दर्द झेल रहीं….आंखो में आंसू के साथ मुंडवाया सर…देख आप भी नहीं रोक पाएंगे आंसू

टीवी एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ समय से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस की जिंदगी का ये सबसे मुश्किल दौर है. महज 36 साल की उम्र में वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं. हालांकि वह हिम्मत से आगे बढ़ रही हैं और इस खतरनाक बीमारी से डटकर मुकाबला कर रही हैं. कुछ ही वक्त पहले हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देकर सभी को चौंका दिया था. उनकी हर एक पोस्ट पर एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं और जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

वीडियो देख भावुक हुए फैंस

हिना खान की पॉजिटीविटी और उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई उनके इस जज्बे की खूब तारीफ कर रहा है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं. हिना खान अक्सर कीमोथेरेपी के सेशन के वक्त के दर्द के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं. पिछली स्टोरी भी उन्होंने दर्द सहने के बाद शेयर की थी और लिखा था, ‘लगातार दर्द में रहना…हां लगातार…हर एक सेकंड..शख्स मुस्कुरा रहा है..अभी भी दर्द में है. व्यक्ति इसे बयां नहीं करता है, वह कहता है कि मैं ठीक हूं, लेकिन वह अभी भी दर्द में है’.

लेके रहिबो...लेके रहिबो...27 सितंबर को हड़ताल की जबरदस्त तैयारी, फेडरेशन चीफ कमल वर्मा ने थामी कमान, संभागस्तर पर समीक्षा की, बोले, लाखों कर्मचारी होंगे हड़ताल में शामिल
NW News