CG- पुलिस, भाजपा नेता सहित 10 पकड़ाये, बंद कमरे में कर रहे थे ऐसा काम, देखकर पुलिस भी चौक गयी , मिले ये सामान

सूरजपुर 26 अगस्त 2024। जुए के अड्डे पर पहुंची पुलिस जुआड़ियों को देखकर दंग रह गयी। जुआ के अड्डे पर पुलिस से लेकर नेता तक बिसात बिछाकर बैठे थे। पुलिस ने एसीबी के हेड कांस्टेबल सहित भाजपा नेता को गिरफ्तार लिया है। मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का है, जहां हाईप्रोफाइल जुआ का पर्दाफाश हुआ। जुएं के एक फड़ में छापा मारकर एंटी करप्शन ब्यूरो के पुलिस कर्मी, भाजपा नेता सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Telegram Group Follow Now

पुलिस को इस दौरान 83 हजार रुपये ही हाथ लगे हैं। ऐसे में स्थानीय लोग पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के दौरान जुआ खेलते जिन जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा है उनमें काफ़ी चौकाने वाले नाम भी हैं. सरगुजा एंटी करप्शन ब्यूरो में पदस्थ हेड कांस्टेबल सबीउल्लाह ख़ान, जनपद सदस्य विकास मिंज समेत सरगुजा, सूरजपुर और कोरिया ज़िले के 10 जुआरी शामिल हैं. इसके बाद अब जुआरियों में हड़कंप मच गया है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि करंजी चौकी क्षेत्र के खोपा गांव के एक घर में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। खोपा गांव में हॉस्पिटल के नज़दीक एक घर में जब पुलिस ने दबिश दी, तो तक़रीबन 83 हज़ार रुपए, मोबाइल फ़ोन, एक स्कॉर्पियों समेत दो कार, पांच मोटर साइकिल, जब्त कर सभी को थाना लाया गया। सभी जुआरी प्रोफेशनल और नामचीन हैं. जो हाईप्रोफाइल और बड़ेस्तर पर जुआ खेलने के लिए जाने जाते हैं।

 

Related Articles

NW News