…अब कांग्रेस भी चलायेगी सदस्यता अभियान की शुरुआत, स्थापना दिवस पर सदस्यता अभियान पर होगी शुरुआत

रायपुर 14 सितंबर 2024। महिला कांग्रेस के 40 वें स्थापना दिवस पर पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित करने और महिला कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर आज राजीव भवन, शंकर नगर रायपुर में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव एवं छत्तीसगढ़ की प्रभारी श्रीमती सुनीता सहरावत ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। 15 सितंबर 2024 को महिला कांग्रेस देशभर में अपना 40 वा स्थापना दिवस मनाने जा रही है। इसी के साथ ही कल दिनांक 15 सितंबर 2024 से महिला कांग्रेस सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है। यह सदस्यता अभियान पूरी तरह से ऑनलाइन होगा, इस सदस्यता अभियान में हर वर्ग की महिलाएं जुड़ सकती है।

100 रूपये की फीस ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद महिला 5 साल तक के लिए महिला कांग्रेस की सदस्य बन सकती है। फीस जमा करते ही हर महिला सदस्य को ऑनलाइन सदस्य होने का सर्टिफिकेट भी प्राप्त होगा, इस अभियान को भारतीय राष्ट्रीय महिला कांग्रेस के निर्देश में वार्ड, ब्लॉक, जिला, राज्य, केंद्र शासित प्रदेश सभी जगह महिला कांग्रेस के द्वारा पहुंचाया जाएगा, इसी कड़ी में कल छत्तीसगढ़ के हर जिले में एक ही समय पर दोपहर 12ः00 बजे छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में एक साथ महिला कांग्रेस के नए सदस्यता ऐप का भी शुभारंभ किया जाएगा।

उक्त प्रेस वार्ता में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा, छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्रभारी श्रीमती शकुन डहरिया, महिला कांग्रेस की महासचिव एवं प्रवक्ता श्रीमती प्रगति वाजपेई, छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के महासचिव हाजरून बानो, छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की कार्यालय प्रभारी एवं महासचिव अनुषा श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव गंगा यादव एवं जिला अध्यक्ष ममता राय मुख्य रूप से उपस्थित रहीं।

ठगी में शिक्षक गिरफ्तार: शिक्षकों से ट्रांसफर पोस्टिंग और नौकरी लगवाने के नाम पर 60 लाख से ज्यादा की ठगी, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
NW News