IAS को धमकी… मांगे 5 करोड़…पहले बनाया अश्लील वीडियो…फिर करने लगे ब्लैकमेल….

 

Telegram Group Follow Now

लखनऊ,28 सितंबर 2024 उत्तर प्रदेश में एक आईएएस अधिकारी के साथ ठगी की कोशिश का मामला सामने आया है। ठगों ने उन्हें वीडियो कॉल करके उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर उसे एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद फर्जी ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) अधिकारी बनकर ठगों ने अधिकारी से संपर्क किया और 5 करोड़ रुपये की मांग की। ठगों ने धमकी दी कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिले तो वे यह अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। वहीं, जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) में तैनात अपर प्रबंध निदेशक राम सिंह वर्मा के साथ आरोपियों ने ठगी करने की कोशिश की।

बताया जा रहा है कि जैसे ही राम सिंह वर्मा ने 24 सितंबर की रात आई वीडियो कॉल को अटेंड किया था, उनकी वीडियो कॉल को रिकॉर्ड किया गया और चेहरे को मॉर्फ कर आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जाने लगी थी. 24 सितंबर को जलसाजों ने 5 करोड़ की रंगदारी मांगी और फिर 25 और 27 सितंबर को डेढ़ करोड़ के रंगदारी मांगी. इतना ही नहीं पैसा नहीं देने पर बीच सड़क पर मार देने की भी धमकी दी गई.

हजरतगंज के बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले राम सिंह वर्मा ने अब इसके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर धमकी और ब्लैकमेलिंग जिस मोबाइल नंबर से की गई है, उसको ट्रेस किया जा रहा है.

Related Articles

NW News