बड़ी खबर: गोविंदा को लगी गोली…अस्पताल में कराए गए भर्ती…हालत खराब

 

 

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा जख्मी हो गए हैं. उनके पैर में गोली लग गई है. ये घटना आज सुबह पौने 5 बजे की है. गोविंदा सुबह कहीं जाने के लिए निकल रहे थे उसी समय गलती से मिसफायर हो गया था. जिसके बाद गोविंदा को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है. जिसकी वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गई है. फिलहाल गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती है. मामले की जांच की जा रही है. गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एबीपी लाइव से बातचीत में बताया है कि एक्टर की हालत अब खतरे से बाहर है. वो रिवॉल्वर को साफ करके अलमारी में रख रहे थे. जिसके बाद मिसफायर हो गया. उनके घुटने के नीचे गोली लगी है. कोई घबराने की बात नहीं है.

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि उनके म्यूजिक वीडियो आते रहते हैं. इसके साथ ही वो कई रियलिटी शो में भी नजर आते रहते हैं. टीवी पर गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ नजर आते हैं. जहां पर कई बार वो अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे खुलासे करते हैं जिनके बारे में फैंस को पता ही नहीं होता है.

प्रदेश का सबसे बड़ा अमृत सरोवर: 9 एकड़ के तालाब से 50 एकड़ खेत की सिंचाई, रेलवे के लिए खोदी मिट्टी और बन गया सबसे बड़ा सरोवर

Related Articles

NW News