CG- तेज रफ्तार कार बाईक को टक्कर मारने के बाद ट्रक में जा घुसी, बाईक सवार की मौके पर मौत, दुर्घटना के दौरान कई वाहन एक-दूसरे से टकराए

Telegram Group Follow Now

दुर्ग 11 अप्रैल 2022 । दुर्ग में शहर के बीचों बीच हुए एक तेज रफ्तार कार और बाईक के बीच भिड़त होने के बाद कई वाहन एक दूसरे से टकरा गये। इस दुर्घटना में जहां बाईक सवार शख्स की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वही उसकी पत्नी को गंभीर चोट आई है। उधर दुर्घटना के बाद भाग रहा कार का चालक के साथ ही दो अन्य कार ट्रक के पीछे जा घुसीं। इन गाड़ियों में सवार करीब आधा दर्जन लोगों को भी चोटे आई है।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि वार्ड 44 श्रीराम चौक खुर्सीपार में रहने वाले 32 वर्षीय संदीप सिंह अपनी पत्नी के साथ बाइक से भिलाई तीन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक 04 एमडी 8137 के चालक ने बाईक सवार को चपेट मंे लेकर जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से संदीप सिंह दूर जा गिरा, और सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं उसकी पत्नी को भी काफी चोटें आई हैं। जिन्हे राहगिरों और पुलिस की मदद से चिंताजनक हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है।

भिलाई-3 के थाना प्रभारी ने बताया कि इस दुर्घटना में बाइक को टक्कर मारने के बाद कार का चालक मौके पर रूकने के बजाये भागने लगा, और डबरापारा चौक के पास खड़े ट्रक में पीछे से कार जा घुसी। इस दुर्धटना के दौरान ही दूसरी एक और चार पहिया वाहन ट्रक से जा टकरायी। इससे उसके परखच्चे उड़ गए। इस वाहन में सवार आधा दर्जन लोगों को भी चोटें आई हैं। सभी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

वही शहर में एक के बाद एक हुए सड़क दुर्घटना से सड़क पर जाम लग गया। भिलाई तीन पुलिस ने घंटों मसक्कत के बाद ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल किया गया । पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में आरोपी कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक को अभी गिरफ्तार नही किया जा सका है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

NW News