VIDEO: रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर… बचने के लिए निगल गया 4000 हजार के नोट…

फरीदाबाद 13 दिसंबर 2022 फरीदाबाद से रिश्वत लेने का बेहद अनोखा मामला सामने निकलकर आया है। फरीदाबाद में भैंस चोरी के एक मामले में कार्रवाई करने की एवज में शिकायतकर्ता से सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत की मांग की थी। लेकिन उसे विजिलेंस विभाग ने 4 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया। हैरानी तो तब हुई जब सब इंस्पेक्टर विजिलेंस की टीम के सामने ही पूरे रुपये निगल गया। साथ ही सब इंस्पेक्टर ने उनसे धक्का-मुक्की भी की।

Telegram Group Follow Now

15 हजार की मांगी थी रिश्वत
शिकायतकर्ता शंभू नाथ ने बताया कि उसके घर से रविवार देर रात किसी ने भैंस चुरा ली थी. जब अगले दिन यानि सोमवार को शंभू नाथ इसकी शिकायत लेकर सेक्टर-3 पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने कार्रवाई करने की एवज में उससे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी.

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के खिलाफ विजिलेंस की टीम को एक शिकायत मिली थी। शिकायत यह थी कि, वह भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई की एवज में पीड़ित शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग कर रहा है। विजिलेंस की टीम फौरन मौके पर पहुंची और सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया।बता दें कि, वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया।


क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि विजिलेंस की टीम को सेक्टर-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के खिलाफ भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले में पीड़ित से रिश्वत मांगने की शिकायत प्राप्त हुई थी। तत्काल विजिलेंस की टीम वहां पहुंची और सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं शिकायतकर्ता शंभू नाथ ने जानकारी दी है कि उसके घर से रविवार देर रात किसी ने भैंस चुरा ली थी। जब अगले दिन यानि सोमवार को शंभू नाथ इसकी शिकायत लेकर सेक्टर-3 पुलिस चौकी गया, तो वहां ड्यूटी कर रहे सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने कार्रवाई करने के बदले उससे 10 हजार रुपये मांगे।शंभू नाथ ने पहले 4 हजार रुपये सब इंस्पेक्टर को दिए। फिर 2 हजार रुपये दिए।

Related Articles

NW News