आर्मी जवान ने किया रेप : अफेयर के बाद शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड का किया रेप, शादी करने को कहा, तो दूसरी लड़की से कर ली शादी

जीपीएम 22 फरवरी 2023। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में आर्मी जवान पर रेप का आरोप लगा है। युवती ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करायी है। युवती की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है। एक युवती ने आर्मी के एक जवान के खिलाफ दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए कहा है कि युवक ने पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा।

जब युवती ने उससे विवाह की बात की तो पता चला कि युवक किसी और युवती से शादी कर ली तो वह थाने पहुंची।सके बाद पीड़िता ने पेंड्रा थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पेंड्रा के झाबर गांव का रहने वाला है दोषी आर्मी जवान सीताराम राठौर। पीड़िता ने शादी का झांसा देकर 3 सालों तक दैहिक शोषण करने का गंभीर आरोप लगाता है। ।पीड़िता के शादी के लिए बोलने पर दोषी जवान ने दूसरे जगह शादी कर ली। राजस्थान के जयपुर में पदस्थ है आर्मी जवान सीताराम राठौर। पेंड्रा पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ दर्ज किया 376 का अपराध दर्ज।

मिली जानकारी के अनुसार, झाबर की रहने वाली युवती ने गांव के ही एक युवक सीताराम चौहान जो आर्मी में पदस्थ है के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है। उसने बताया कि सीतान के साथ पिछले तीन सालों से उसका प्रेम संबंध है। इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर बार-बार उसका दैहिक शोषण किया। युवती ने जब शादी के लिए कहा तो उसने पीड़िता से शादी की बात को टाल दिया। बाद में पीड़िता को पता चला कि युवक ने किसी दूसरी युवती से शादी कर ली ह।

प्राचार्यों की अंतिम वरिष्ठता सूची जारी, ई संवर्ग के कुल 1134 प्राचार्यों की है सूची, देखिये.. लिस्ट

NW News