कांग्रेस सम्मेलन में पॉकेटमार: कांग्रेस कर रही वोटों की बात, इधर जेबकतरा करने लगा बटुआ पार, कार्यकर्ता बन घुसा और किया कांड

जगदलपुर 2 जून 2023। बस्तर कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेसी पहुंचे तो थे कांग्रेस का वोट बैंक बढ़ाने, लेकिन वो अपना ही पर्स बचा नहीं सके। एक तरफ कांग्रेसी जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारों के साथ कांग्रेस की सीट बढ़ाने की फिराक में थे, तो दूसरी तरफ उसी कार्यक्रम में पॉकेटमार बटुआ मारने की जुगत में लगे थे। फिर क्या था, एक नहीं, दो नहीं कई कांग्रेसियों के जेबों से बटुआ गायब हो गया। आलम ये हुआ कि जो कार्यकर्ता कांग्रेस की जमानत जिंदाबाद करने आये थे, वो अपनी अमानत ही लुटा बैठे।

Telegram Group Follow Now

कांग्रेसी कार्यकर्ता अपना जेब टटोल ही रहे थे, तभी पास ही के एक और नेताजी की जेब कट गयी। जेबकतरों ने भी इतनी सफाई से अपना किया, कि लोगों को घंटों बाद पता चला कि उनकी जेब तो आर पार हो गयी है। इधर कई कांग्रेसियों का जेब साफ कर पॉकेटमार मौके से निकल गये, लेकिन एक पॉकेटमार को लालच कुछ ज्यादा ही पड़ गयी और मौके पर और माल बटोरने की जुगत में लग गया।

इसी बीच पॉकेटमारी का हल्ला शुरू हुआ, तो पुलिस भी हरकत में आयी और एक पॉकेटमार को पकड़ लिया। आक्रोशित हुए कार्यकर्ता पाकिट मार को पुलिस ने पकड़ कोतवाली थाना ले गई। कहा जा रहा है कि सम्मेलन में लंच के समय कार्यकर्ता की वेष में कई पॉकेटमार घुस आये थे। इनमें से कुछ तो भाग गये, लेकिन एक शातिर पकड़ा गया है। पुलिस कर रही तलाश।

Related Articles

NW News