CG- रफ्तार का कहर: ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक का कुचला, एक की मौके पर मौत….दूसरे की हालत गंभीर

अंबिकापुर 18 सितंबर 2023। अंबिकापुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ट्रैक्टर से जा टकराए। बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में ट्रैक्टर का टायर युवक के सिर पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायल युवक को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Telegram Group Follow Now

सड़क दुर्घटना का ये मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे का शिकार दोनों युवक नशे में धुत थे। बताया जा रहा है कि युवक बाइक को काफी तेज रफ्तार में चला रहे थे। इस दौरान लखनपुर से अंबिकापुर की ओर आ रहे ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गयी। ट्रैक्टर से टक्कर के बाइक सवार एक युवक ट्रैक्टर के पहिया के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गया। हादसे के दौरान ही परिवर्तन यात्रा में शामिल होने जा रहे भाजपा नेताओं की नजर इस हादसे पर पड़ी।

उन्होने घटना की जानकारी पुलिस को दिया गया। जिसके बाद लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। बताया जा रहा है कि युवक के सिर में गहरी चोट लगी है। यहां डॉक्टर ने इलाज के बाद घायल युवक को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां इलाज जारी है। वहीं मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा मृतक और घायल युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

NW News