हेडलाइन

राजधानी में भीषण आग: बिजली विभाग के दफ्तर में लगी भीषण आग , SDRF की टीम मौके पर, छह फायर ब्रिगेड की टीम भी अब तक नहीं बुझा पायी है आग

रायपुर 5 अप्रैल 2024। गरमी शुरू होते ही अगजनी की वारदात भी बढ़ गयी है। राजधानी रायपुर में आज दोपहर भीषण आग लग गयी। घटना रायपुर के भारत माता चौक की बतायी जा रही है। जहां ये आग लगी है, वो सीएसईभी का गोदाम है, जहां काफी संख्या में ट्रांसफारमर और इलेक्ट्रिक के सामान रखे हैं।  जानकारी के मुताबिक ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी है। भीषण आग के बीच-बीच में ब्लास्ट भी हो रहा है। घटना की वजह से मौके पर अफरातफरी का माहौल है। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के इस घटना की सूचना पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची हुई है।

6 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां अपनी टीम भी मौके पर पहुंची हुई है और आग बुझाने का काम जारी है। आग कैसे लगा है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है। लेकिन चश्मदीदों की मानें तो आग लगातार फैलता जा रहा है। बिजली विभाग के सब डिवीजन दफ्तर में ये आग लगी है। जानकारी के मुताबिक ट्रांसफर के तेल और कुछ कैमिकल रखे हुए थे, आग वहीं लगी है। आग से कितने का नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है।

इधर घटना के काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश शुरू ही गयी। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था।

Back to top button