टॉप स्टोरीज़

VIDEO : ….ट्रांसफर के बाद मिली ऐसी विदाई की रो पड़ा सब इंस्पेक्टर…….लोगों ने फूल बरसाये तो फूट-फूटकर रोये लोग …वीडियो हुआ वायरल

बड़ोदरा 18 नवंबर 2021। सब पुलिस इंस्पेक्टर को तबादले के बाद विहाई ऐसी मिली, कि लोगों के साथ खुद पुलिस इंस्पेक्टर भी फूट-फूटकर रो पड़े। सब इंस्पेक्टर की विदाई का वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे में पीएसआई विशाल पटेल के विदाई समारोह का है, ये काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि खेड़ब्रह्मा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशाल पटेल का स्थानीय लोगों से गहरा रिश्ता है. उनके तबादले की खबर मिलते यहां के लोगों ने भावुक अंदाज में पटेल को विदाई दी.

इसके लिए बकायदा एक समारोह रखा गया. इस दौरान साथी पुलिस अधिकारियों  के साथ आम जनता की आंखे नम थीं. खेडब्रह्मा पुलिस थाने में लगभग दो साल सेवा देने के बाद पटेल का तबादला हो गया. समारोह में मौजूद लोगों ने पुलिस निरीक्षक विशाल पटेल पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं. इस मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपनी निष्ठा और काम के प्रति जुझारूपन ने पटेल को यहां पर लोकप्रिय बना दिया. वे अन्य पुलिस कर्मियों के बीच मिसाल बनकर उभरे हैं.

Back to top button