अमित शाह शाम में पहुंचते ही सीधे प्रदेश कार्यालय में लेंगे बैठक, देर रात तक चलेगी मीटिंग, सुबह 11 बजे होंगे रवाना

रायपुर 4 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ में कल से बीजेपी पूरे पावर में दिखेगी। पहले केंद्रीय गृहमंत्री और फिर प्रधानमंत्री। केंद्र सरकार के नंबर वन और नंबर टू के रायपुर में रहने को लेकर बीजेपी पूरा माहौल बना रही है। इधर दो दिवसीय दौरे पर रायपुर आ रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शाम 5 बजे रायपुर पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से अमित शाह सीधे कुशाभाऊ ठाकरे प्रदेश कार्यालय जायेंगे। जहां वो प्रदेश कार्यालय में चुनावी रणनीति को लेकर बैठक लेंगे।
रात्रि विश्राम अमित शाह भाजपा कार्यालय में करेंगे और फिर 6 जुलाई को सुबह 11 बजे दिल्ली के लिए रवाना रवाना हो जायेंगे।

Telegram Group Follow Now

नड्डा और पीएम मोदी के दौरे से पहले ओम माथुर राजधानी रायपुर पहुंचे। उन्होंने चुनावी माहौल को लेकर बयान दिया है। माथुर ने कहा कि हम जितना कार्यक्रम करेंगे उतना यहां वायुमंडल बनेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारी के नाते बूथ से प्रांत स्तर तक कार्यक्रम कर रहे हैं, आने वाले समय में हर एक कार्यक्रम लगातार मिलते जाएंगे। अमित शाह, जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री, राजनाथ सिंह से लेकर सभी बड़े नेताओं के कार्यक्रम होंगे।

प्रधानमंत्री के आने के पहले मुख्यमंत्री की तरफ से जीएसटी के पैसे मांगे जाने को लेकर माथुर ने कहा कि प्रधानमंत्री जी से अपेक्षा कर रहे हैं, अच्छी बात है। लोकतंत्र में हर किसी को अपना बात रखने का अधिकार है।

Related Articles

NW News