स्पोर्ट्सहेडलाइन

Arjun Tendulkar: सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, वीडियो हुआ वायरल, हो सकता था करियर चौपट

लखनऊ 16 मई 2023 । सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लखनऊ में कुत्ते ने काट लिया है। बताया जा रहा है कि अर्जुन इसकी वजह से 15 मई को इकाना स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग नहीं कर पाए। लखनऊ सुपर सुपरजाइंट्स ने सोमवार रात 8 बजे अर्जुन का एक वीडियो ट्वीट करके यह जानकारी दी। वीडियो में अर्जुन खुद बता रहे हैं कि एक दिन पहले उनके हाथ में एक कुत्ते ने काट लिया है।

अर्जुन का एक वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है। कल रात में ये वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को ध्यान से देखिये तो अर्जुन तेंदुलकर इकाना स्टेडियम में अभ्यास के लिए उतर रहे है। तभी वो लखनऊ सुपर जायंट्स के दो युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मुलाकात करते हुए देखे जा सकते है और इस दौरान अर्जुन ने दोनों से कहा कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है। युद्धवीर सिंह ने पूछा की कब काटा तो उन्होंने कहा कि एक दिन पहले।दोनों ने उन्हें खुद का ख्याल रखने को कहा।

कुत्ते के काटने की बात सुनकर उनके साथ मौजूद दूसरे खिलाड़ी भी बेहद हैरान नजर आ रहे हैं. यही नहीं,द टि्वटर हैंडल पर इस वीडियो के अपलोड होने के बाद अर्जुन तेंदुलकर के फैंस की चिंता बढ़ गई है. हालांकि वीडियो से यह साफ है कि अर्जुन तेंदुलकर को लखनऊ में ही कुत्ते ने काटा है, लेकिन उन्हें कुत्ते ने इकाना स्टेडियम में काटा या कहीं और यह स्‍पष्‍ट नहीं है. इस वीडियो के मुताबिक अर्जुन तेंदुलकर को बाएं हाथ में कुत्ते ने काटा है.

बता दें कि लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के दौरान विराट कोहली तक एक युवक के पहुंचने पर भी खिलाड़ियों की सुरक्षा पर सवाल उठे थे. अब सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते के काटने की खबर फैलने के बाद लोग लखनऊ में खिलाड़ियों को मिल रही सुरक्षा पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

Back to top button