क्राइम

हैवान शिक्षक: स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्रा का रेप करने के बाद की हत्या,वारदात के बाद लाश ऐसी जगह छिपाया जहां कि……

राजस्थान 24 जनवरी 2024। गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर हैवानियत का सनसनीखेज मामला राजस्थान में सामने आया है। यहां एक टीचर ने 17 साल की स्कूली छात्रा के घर में घुस कर उसका रेप किया। छात्रा के विरोध करने पर टीचर ने उसकी हत्या कर लाश को घर के पानी टंकी में ठिकाने लगाने के बाद फरार हो गया। बताया जा रहा है कि हत्या की इस वारदात के बाद आरोपी टीचर को पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है।

स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत और हत्या का ये मामला राजस्थान के बाड़मेर का है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार 21 जनवरी को पानी की टंकी में लड़की की लाश मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौक़े पर पहुंची,पूछताछ में लड़की के पिता ने उसकी पहचान कर स्कूल के हिन्दी टीचर प्रहलाद के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के पिता ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ जोधपुर एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उसी दौरान 21 और 22 जनवरी के बीच उनकी बेटी के स्कूल का टीचर प्रहलाद उनके घर गया और उनकी बेटी के साथ रेप किया। इसके बाद प्रहलाद ने उनकी बेटी की हत्या करके उसके शव को टंकी में फेंककर फरार हो गया।

जब परिजन शादी से लौटे तो उन्हें उनकी बेटी घर पर नही दिखी। ऐसे में वो पूरा घर में खोजने लगे, इसी दौरान उन्हें अपनी बेटी का शव पानी की टंकी में मिला। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर टीचर की पतासाजी शुरू किया गया। आरोपी टीचर हत्या को अंजाम देने के बाद जयपुर भाग गया था। लेकिन पुलिस की टीम ने उसे जयपुर में घेराबंदी कर पकड़ लिया है। मृत छात्रा के पिता ने अपने शिकायत में बताया कि आरोपी टीचर ने उनकी बेटी पर पहले भी कई बार गलत काम के लिए दबाव बनाया था, लेकिन वह कामयाब नही हो सका। पीड़ित पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ हत्या,दुष्कर्म और पाॅक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button