जॉब/शिक्षा

BECIL Jobs : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी ,जाने आवेदन की अंतिम तिथि 

BECIL Jobs : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी ,जाने आवेदन की अंतिम तिथि 

BECIL Recruitment 2024 : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी ,जाने आवेदन की अंतिम तिथि सरकारी नौकरी करने के मौके बहुत ही कम मिलता है।ज्यादातर युवा सरकारी सेक्टर्स में नौकरी की तलाश करते है। अगर आप भी नौकरी की तलाश कर हरे है तो इस मौके का लाभ उठा सकते है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) की ओर से कुछ रिक्तियों को भरा जाना है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

BECIL Jobs : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी ,जाने आवेदन की अंतिम तिथि

बेसिल ने स्टार्ट अप फेलो, यंग प्रोफेशनल और आईटी कंसल्टेंट के रिक्त पदों के लिए भर्तियां जारी कर दी गयी है। इन विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है , योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए बेसिल की ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाकर आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया की तिथि

आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि 29 मई 2024 तक जारी की गयी है। भर्ती से जुड़ी और अधिक जानकारी के लिए इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते है।

कुल पद

बेसिल ने कुल 15 पदों पर पात्र अभ्यर्थियों के आवेदन करने हेतु अपील की है , इनमें आईटी कंसल्टेंट का 1 पद, स्टार्ट अप फेलो के 4 और यंग प्रोफेशनल के 10 पदों पर भरा जा सकता है।

यह भी पढ़े : IAS न्यूज: छत्तीसगढ़ के कई IAS और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर बने ऑब्जर्बर, मतगणना के दौरान संभालेंगे अलग अलग राज्यों में जिम्मेदारी

सिलेक्शन

इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के तहत उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट देना पड़ेगा। इसके बाद उनका इंटरव्यू द्वारा सिलेक्शन किया जायेगा। इन दोनों राउंड्स के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जा सकता है।

सैलरी

नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर चयनित होंने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 33,000 रूपये से लेकर 60,000 रुपये प्रति महीना तक प्रदान किये जायेगे।

आवेदन

  1. सबसे पहले इसके ऑफिशियल वेबसाइट becil.com पर जाना होगा।
  2. अब होम पेज पर करियर बटन पर क्लिक करें।
  3. ‘Registration Form लिंक पर क्लिक करें।
  4. न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करे।
  5. अब इसमें पूछी गयी जानकारी को ध्यान पूर्वक पढ़कर भरे।
  6. अब इस फार्म को सबमिट कर दे।

यह भी पढ़े : CG: जब एक साथ जली 19 लोगों की चिताएं,तो कलेजा फट गया, सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों के अंतिम संस्कार में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री

Back to top button