मनोरंजन

कैटरीना कैफ अपने बेबी बंप के साथ लंदन की सड़कों पर स्पॉट ,देखे तस्वीरें

कैटरीना कैफ अपने बेबी बंप के साथ लंदन की सड़कों पर स्पॉट ,देखे तस्वीरें

कैटरीना कैफ अपने बेबी बंप के साथ लंदन की सड़कों पर स्पॉट ,देखे तस्वीरें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल में ही लंदन की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक बार एक्ट्रेस की प्रेग्नन्सी रूमर्स को हवा मिलती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े : BECIL Jobs : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट इंडिया वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी ,जाने आवेदन की अंतिम तिथि 

कैटरीना कैफ अपने बेबी बंप के साथ लंदन की सड़कों पर स्पॉट ,देखे तस्वीरें

बॉलीवुड के पावर कपल्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक माने जाते हैं , दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लाइफ से जुड़ी अपडेट अपने फैन्स के साथ शेयर करते हैं।  विक्की कौशल का जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था। इस बीच कपल को लंदन की सड़को पर स्पॉट किया।

कैटरीना का दिखा बेबी बंप

विक्की और कैटरीना वायरल हो रहे वीडियो में लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आये। वीडियो में कैटरीना ने ओवरसाइज कपड़े पहने हुए नजर आयी , जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप को ओवरसाइज्ड कपड़ों से छुपाती नजर आयी।

वीडियो वायरल

ओवरसाइज्ड कपड़ों में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को देखकर कई फैन्स ने कमेंट करते हुए लिखा की ये प्रेग्नेंट नजर आ रही है। दूसरे ने लिखा- हां ये प्रेग्नेंट हैं। कुछ लोग का कहना है की उन्हें प्राइवेसी दो बाहर भी तुम्हे चैन नहीं है। कैटरीना और विक्की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ।

विक्की और कैटरीना वर्क फ्रंट

विक्की और कैटरीना के वर्क फ्रंट को तो कैटरीना कैफ को आखिरी बार साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आयी थी। जल्द ही एक्ट्रेस को ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली है। फिलहाल अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की गयी है। इसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाली है। विक्की कौशल के बारे में बात की जाये तो  जल्द ही बैड न्यूज में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े : IAS न्यूज: छत्तीसगढ़ के कई IAS और राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर बने ऑब्जर्बर, मतगणना के दौरान संभालेंगे अलग अलग राज्यों में जिम्मेदारी

Back to top button