हेडलाइन

रामनवमी पर बड़ा हादसा : मंदिर की बावड़ी की छत धंसी, 25 से ज्यादा लोग कुएं में गिरे, मचा हड़कंप, रेस्क्यू जारी

इंदौर 30 मार्च 2023। रामनवमी के दिन इंदौर में बड़ा हादसा हुआ है। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए हैं। बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल है। एक मंदिर में कुएं पर बनी छत धंस गई. इसके चलते करीब 20-25 लोग बावड़ी (कुएं) में गिर गए. 10 लोगों का रेस्क्यू किया जा चुका है. जबकि बाकी को बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान जारी है.

ये हादसा स्नेह नगर के पास पटेल नगर में हुआ. कुएं पर बनी छत धंसने के चलते इस पर मौजूद लोग कुएं में गिर गए. मंदिर में रामनवमी पर हवन चल रहा था. हादसा होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. रेस्क्यू ऑपरेशन करने वाली टीम के साथ ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई है. प्रशासन की टीम घटनास्थल से दूर रहने और राहत-बचाव की टीम व गाड़ियों को रास्ता देने की अपील कर रही है.



एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि अब तक 10 लोगों का रेस्क्यू किया गया है. जबकि 9 लोग अभी भी फंसे हैं. इन्हें निकालने का प्रयास जारी है. बाहर निकाले गए लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा, वे स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद भी काफी देर तक मौके पर फायर बिग्रेड, एंबुलेंस और 108 गाड़ियां नहीं पहुंची. कुछ लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया. गिरने वाले लोगों के परिजन बदहवास हैं. फिलहाल मौके पर पुलिस बल और एम्बुलेंस मौजूद हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Back to top button