टॉप स्टोरीज़

बॉयफ्रेंड का चक्कर : युवतियों की ‘सरेराह गुंडागर्दी’, महिला को बेल्ट और लात-घूंसों से पीटा

इंदौर 28 नवंबर 2022 मध्यप्रदेश के इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में युवतियों के एक समूह द्वारा 25 वर्षीय महिला को सरेआम बेल्ट और लात-घूंसों से पीटते देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि कीटनाशकों की एक दुकान पर काम करने वाली प्रिया वर्मा (25) के साथ मारपीट की घटना चार नवंबर की रात लगभग 1 बजे एलआईजी चौराहे पर नाश्ते की एक दुकान के सामने हुई.
घटनास्थल शहर के उन व्यस्त क्षेत्रों में शामिल है जहां वाणिज्यिक संस्थान स्थानीय प्रशासन की मंजूरी से 24 घंटे खुले रहते हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि अचानक किसी बात पर विवाद होने के बाद 18 से 22 वर्ष उम्र की युवतियों के समूह ने प्रिया को पीटा और उनका मोबाइल फोन सड़क पर पटक कर तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों में शामिल मेघा मालवीय, टीना सोनी और पूनम अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है.
आरोपी लड़कियां महू और आसपास की
रात में सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम यहां पहुंची। तब तक मारपीट करने वाली सभी लड़कियां मौके से भाग चुकी थीं। आरोपी सभी लड़कियां महू और आसपास के इलाके की बताई जा रही हैं। शुक्रवार रात को ही पुलिस ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ मारपीट समेत मोबाइल तोड़ने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। अधिकारियों के मुताबिक अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आरोपी लड़कियों की तलाश में जुटी हैं।

पीड़ित लड़की बोली-मेरे सिर पर पत्थर मारा
शिकायतकर्ता युवती ने पुलिस को बताया कि वह धेनू मार्केट में नौकरी करती है। घटना की रात वह भाई के साथ एलआईजी के नजदीक पहुंची थी। वहां खड़ी मेघा मालवीय, टीना सोनी, पूनम अहिरवार ने मुझे देखते ही बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर दी। पूनम ने मेरा हाथ पकड़ा और टीना ने रॉड से मारा, पत्थर उठाकर मेरे सिर पर मार दिया, मेघा ने मेरे पेट पर लात-घूंसे मारे। इससे मेरे सिर, गले, पेट व गाल पर चोट आई। तीनों ने मुझे कहा तुझे जान से मार देंगे।

Back to top button