हेडलाइन

ब्रेकिंग : बालोद सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों को 4-4 लाख की सहायता राशि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ऐलान

रायपुर 4 मई 2023। धमतरी में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों के लिए राज्य सरकार ने मुआवजा का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की है। देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गयी थी। घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया था। मुुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है…

बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास हुई सड़क दुर्घटना में दिवंगत साहू परिवार के 10 सदस्यों एवं डामेश ध्रुव जी के परिवार को इस दुखद घड़ी में सहायतार्थ प्रति मृतक चार लाख रुपये की राशि की घोषणा करता हूँ। यह घटना बेहद दुखद है, ईश्वर की मर्जी के आगे हम सब नतमस्तक हैं। लेकिन इस दुःख में हम सब एकजुट हैं।

आपको बता दें कि देर रात ये हादसा धमतरी,कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ है। शादी में जा रहे एक परिवार की बोलेरो गाड़ी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में जहां 10 लोगों की मौत हो गयी, वहीं एक बच्ची की हालत गंभीर है। मृतकों में महिला,पुरुष और बच्चे बताए जा रहे है।हादसा 9 से साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक धमतरी के सोरम के बोलेरो सवार लोग चारामा इलाके के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उसी दौरान ट्रक कांकेर से धमतरी के तरफ आ रहे ट्रक और बुलेरो में एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में दर्दनाक दस लोगों की मौत हो गयी। वहीं सूचना मिलने के बाद पुरुर पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

बुधवार को सोरम-भटगांव से बोलेरो में सवार होकर 11 लोग बारात में ग्राम मारकाटोला गए थे। वहां से रात में वापस घर लौट रहे थे। बोलेरा को केशव साहू चला रहा था। साहू परिवार में ही शादी थी। धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा से तीन किलोमीटर पहले कांकेर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरा में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बोलेरो में सवार दस लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक बच्चे ने धमतरी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा। इस भीषण हादसे के बाद किसी का सिर तो किसी का हाथ शरीर से अलग हो गया था।

Back to top button