Uncategorized @hi

बस दुर्घटना अपडेट: मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री, विधायक व आवासीय आयुक्त श्रुति सिंह को शिकोहाबाद व फिरोजाबाद भेजा, सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ के तीन श्रद्धालुओं की हुई थी मौत, 40 हुए थे घायल

रायपुर, 8 जून 2024। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुई बस दुर्घटना में घायल दुर्ग जिले के तीर्थ यात्रियों के इलाज के बेहतर प्रबंध के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, लुण्ड्रा के विधायक श्री प्रबोध मिंज एवं आवासीय आयुक्त नई दिल्ली श्रुति सिंह को शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज जाने को निर्देशित किया है, ताकि घायल तीर्थ यात्रियों को इलाज के लिए राज्य सरकार की ओर से आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध हो सके।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से तीर्थ यात्रा पर गए 65 श्रद्धालुओं से भरी बस आज तड़के उत्तर प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के नसीरपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें सवार तीन तीर्थ यात्रियों की मृत्यु होने के साथ ही लगभग 40 तीर्थ यात्री घायल हो गए है। घायल तीर्थ यात्रियों का इलाज शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। दिल्ली प्रवास पर गए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने इस हादसे पर गहरा दुःख जताया।

उन्होंने मृत तीर्थ यात्रियों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। मुख्यमंत्री ने घायल तीर्थ यात्रियों एवं उनके परिजनों को आवश्यक मदद तथा इलाज के बेहतर प्रबंध के लिए छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली में उनके साथ मौजूद विधायक श्री प्रबोध मिंज तथा नई दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन के आवासीय आयुक्त श्रीमती श्रुति सिंह को उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद जिला चिकित्सालय एवं फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज जाने के लिए निर्देशित किया है।

Back to top button