बिग ब्रेकिंग

PM मोदी के कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओं की बस का एक्सीडेंट ,39 घायल

भोपाल 25 सितंबर 2023 भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए लोगों को लेकर जा रही एक निजी बस खरगोन जिले में एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कम से कम 39 लोग घायल हो गए। इनमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात कसरावद पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई।

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई बस

प्रधानमंत्री सोमवार को दोपहर के आसपास मध्य प्रदेश की राजधानी में भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक विशाल बैठक को संबोधित कर रहे हैं। अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओपी) मनोहर गवली ने कहा कि गोपालपुरा गांव के पास निजी बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। खरगोन जिला अस्पताल के सिविल सर्जन अमर सिंह चौहान ने बताया कि 39 घायलों को अस्पताल लाया गया था।

दरअसल, जिले से एक बस में सवार होकर 40 भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने भोपाल जा रहे थे. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसके कारण ये बड़ा हादसा हो गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घायल रायसागर, खापर, जामली और रुपगढ़ के निवासी बताए जा रहे हैं जो कि रविवार की देर रात बस में सवार होकर भोपाल के लिए रवाना हुए थे.

ग्राम शारदा की घटना

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, हादसा रात के करीब 12.30 बजे की बताई जा रही है जो कि कसरावद के पास स्थित ग्राम शारदा में हुई. घायलों के परिजनों को सूचना मिलते ही वो घटनास्थल पर पहुंचे है. सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल, जिनकी स्थिति खतरे से बाहर हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज कर दिया गया है.
 

Back to top button