हेडलाइन

CG- शिक्षिका को लूट लिया: स्कूल से लौट रही शिक्षिका को बीच सड़क पर दिनदहाड़े लूटा, लाखों के जेवहरात, स्कूल की चाबी, चश्मा तक ले भागे

कोंडागांव 29 जून 2024। दिनदहाड़े थाने के सामने शिक्षिका को लूट लिया। वारदात उस वक्त की है, जब शिक्षिका स्कूल से लौट रही थी। महिला व्याख्याता के तौर पर पदस्थ रेखा ठाकुर ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जानकारी के मुताबिक घटना कोंडागांव (Kondagaon) जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। शनिवार को बीच बाजार में लुटेरों ने महिला शिक्षिका का पर्स छीना और फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि लुटेरों ने जहां इस घटना को अंजाम दिया, वहां से पुलिस थाना महज 100 से 150 मीटर की दूरी पर स्थित है।

थाने से महज कुछ दूर पर हुई लूट की घटना से पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लुटेरों की तलाश में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि उसे मार्केट में कपड़ा और ज्‍वैलरी दुकान जाना था। पीड़ित शिक्षिका के अनुसार वो स्कूल का काम खत्म कर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची। इसी दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पीछे से दो व्यक्ति पहुंचे और उसके हाथ में रखा पर्स छीनकर भाग गए।

शिक्षिका रेखा ठाकुर ने इसकी जानकारी अपने एडवोकेट भाई को दी। इसके बाद पीड़िता और उसके भाई अक्षय ठाकुर ने सिटी कोतवाली में पुलिस को घटना के बारे में बताया। पीड़िता के मुताबिक पर्स में छह तोला सोने के आभूषण, दो अंगुठी, 10 से 15 हजार नगदी, पासबुक, ब्लैंक चेक, आधार कार्ड, लोकसभा चुनाव का आई कार्ड, घर की चाबी व अन्य जरूरी दस्तावेज रखा था। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

 

Back to top button