हेडलाइन

CG : राजधानी के बाद कोरबा में ACB का छापा : आबकारी विभाग के असिस्टेंड कमिश्नर के घर पर ACB की टीम ने मारा छापा….मचा हड़कंप

CG कोरबा 26 फरवरी 2024। शराब घोटाला मामले में राजधानी रायपुर और बिलासपुर के बाद अब ACB की टीम ने कोरबा में छापामार कार्रवाई की है। कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के शासकीय मकान में सुबह-सुबह एसीबी की टीम ने दबिश दी। टीम के साथ पुलिस के जवान भी मौजूद है, जिन्हे घर के बाहर तैनात किया गया है। वहीं कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त के आवास में एसीबी की रेड की जानकारी सामने आते ही हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 6 हजार करोड़ रूपये के हुए शराब घोटाले की आंच राजधानी रायपुर और बिलासपुर से होते हुए कोरबा तक पहुंच गयी। एक दिन पहले ही ACB और EOW की टीम ने एक साथ प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांढ, IAS अनिल टूटेजा, निरंजन दास, महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर के मकान सहित शराब कारोबार से जुड़े व्यापारियों और आबकारी विभाग के अधिकारियों के 12 से ज्यादा ठिकाने पर छापेमारी की गयी थी।

ACB और EOW की इस बड़ी कार्रवाई के बाद आज ACB की टीम ने कोरबा में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त के घर पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह एसीबी के अफसर पुलिस टीम के साथ सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी के शासकीय बंगले में पहुंचे। यहां सुबह से ही ACB के अफसर घर की तलाशी लेने के साथ ही सहायक आयुक्त से पूछताछ कर रहे है। वहीं घर के बाहर पुलिस जवानों को तैनात किया गया है।

Back to top button