हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : राजधानी रायपुर में गोली मारकर हत्या : बड़े भाई ने विवाद के बाद छोटे भाई को मारी गोली….मचा हड़कंप

CG ब्रेकिंग रायपुर 26 फरवरी 2024। राजधानी रायपुर में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घर में गोली चलने की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देर रात हुए इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गयी। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी शख्स फरार हो गया था, जिसे देर रात पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पास से पिस्टल जब्त किया है।

राजधानी रायपुर में गोलीकांड का ये मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक विधानसभा थाना क्षेत्र के सफ़ायर ग्रीन फ़ेज़ 2 आवासीय कॉलोनी में ये घटना रविवार की रात करीब साढ़े 11 बजे घटित हुई। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला पीयूष झा अपने भाई पराग झा के साथ ड्रोन रिपेयर का काम करता था। दोनों भाईयों के बीच अक्सर विवाद और मारपीट होती रहती थी। मृतक पराग झा की मां ने बताया कि रविवार की रात भी दोनों भाईयों के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गया था। जिसके बाद तैश में आकर पीयूष झा ने अपने छोटे भाई पराग झा पर पिस्टल से गोली चला दी। इस घटना में पराग झा की मौके पर ही मौत हो गयी। उधर इस हत्याकांड के बाद आरोपी पीयूष अपनी कार से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही रायपुर एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश पर तुरंत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज चन्द्राकर, थाना प्रभारी विधानसभा दीपक पासवान घटना स्थल पर पहुँचे। मौके पर मृतक की मां से घटना की जानकारी लेने के बाद तत्काल क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपी के कार का नंबर एवं मोबाइल नंबर सभी थानों में दिया गया। पुलिस की इस तत्परता से फरार आरोपी पीयूष झा को डीडीनगर क्षेत्र में पुलिस टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत लेकर उसके पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी ज़ब्त कर लिया है। पिस्टल लाइसेंसी है या फिर आरोपी ने किसी अन्य से हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए मांगा था, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Back to top button