हेडलाइन

राधिका खेड़ा विवाद पर दिल्ली में भी बखेड़ा, AICC ने पीसीसी चीफ से मांगी रिपोर्ट, पूरी घटना की जानकारी …

नयी दिल्ली 2 मई 2024। राधिका खेड़ा का विवाद अब दिल्ली तक पहुंच गया है। मामले में AICC ने राधिका खेड़ा के मामले में जवाब तलब किया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस दफ्तर में स्थानीय नेताओं की बदसलूकी मामले में AICC के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने पीसीसी चीफ दीपक बैज को पत्र लिखा है। बैज से AICC ने 24 घंटे में जवाब मांगा है।

राधिका खेडा के लगाए गए आरोपों को लेकर AICC के मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा ने PCC चीफ दीपक बैज को पत्र लिखा है। उन्होंने बैज से 24 घंटे के अंदर इस पूरे मामले पर जवाब मांगा है। पत्र के जरिए घटना की पूरी जानकारी पीसीसी चीफ से मांगी गई है। हालांकि अब तक पत्र को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि कल ही प्रेस कांफ्रेंस में पवन खेड़ा ने जांच की बात कह दी थी।

इधर राधिका खेड़ा के विवाद को लेकर आज पूरे दिन कांग्रेस पर भाजपा तंज कसती रही। राधिका खेड़ा ने आज सुबह नये पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खींचकर सियासी पारा पहले से ही बढ़ा दिया था। बाकी का काम भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर निशाना साधकर पूरा कर दिया। आज सुबह राधिका खेड़ा ने नया पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, सोशल मीडिया प्लेफॉर्म ‘X’ पर लिखा- ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है, लेकिन लड़की हूं, ‘लड़ रही हूं’ ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है। इसके बाद AICC ने बैज से 24 घंटे में जवाब मांगा है।

Back to top button