हेडलाइन

“काली जींस, काली टी शर्ट और युवती की लाश” मुक्तिधाम के पास युवती का शव किसने फेंका, आधार कार्ड से पहचान आयी सामने

बलौदाबाजार 2 जुलाई 2023। बलौदाबाजार में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गयी है। प्रथम दृष्टिया युवती की हत्या की गयी है। फारेंसिक टीम को युवती के सर पर जख्म के निशान मिले हैं। घटना पलारी थाना क्षेत्र के कोड़िया की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक 21-22 साल की युवती की लाश कोड़िया मुक्तिधाम में मिली है।

युवती की जेब से आधार कार्ड मिला है, जिसके आधार पर युवती की पहचान आसमा मनहरे के रूप में हुई है। युवती की हत्या क्यों की गयी, वहां शव लाकर फेंका गया या फिर हत्या उसी जगह पर की गयी? उन तमाम सवालों का जवाब पुलिस ढूंढ रही है। जानकारी के मुताबिक आधार कार्ड के आधार पर युवती आसमा मनहरे भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम गुर्रा तुरमा की रहने वाली है।

जींस और टी शर्ट में मिली युवती की लाश के पास ही एक बैग भी है, वहीं युवती के पैर में सैंडल भी है, इसका मतलब ये है कि युवती की हत्या कर वहां ठिकाना लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक युवती काले रंग की जींस और काली टी शर्ट पहनी है। शव के पास एक कपड़े का बैग भी मिला। युवती का शव गांव के मुक्तिधाम के पास छोटे से गड्ढे के पास पड़ा मिला। लाश 2 से 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। मिले पते के आधार पर पुलिस घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Back to top button