पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : PM मोदी के बस्तर दौरे से पहले कांग्रेस हुई आक्रामक, X पर PM मोदी का कार्टून जारी कर की भविष्यवाणी ! PCC चीफ बैज ने कहा….लिखकर रख लीजिए…..यही होने वाला है

रायपुर 7 अप्रैल 2024। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कल सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर पहुंच रहे है। बस्तर लोकसभा सीट में बीजेपी के पक्ष में माहौल तैयार करने पहुंचे रहे प्रधानमंत्री के दौरा कार्यक्रम से पहले ही कांग्रेस हमलावर हो गयी है। कांग्रेस ने एक्स पर कार्टून जारी कर भविष्यवाणी करते हुए बस्तर में पीएम मोदी के कार्यक्रम पर कटाक्ष किया है। पीसी चीफ दीपक बैज ने दावा किया कि कल बस्तर में प्रधानमंत्री सिर्फ और सिर्फ लाठी मारने वाली बात पर फोकस करेंगे। कांग्रेस द्वारा जारी इस पोस्ट पर दीपक बैज ने कहा कि बस्तर दौरे से पहले पीएम मोदी का स्क्रिप्ट लीक हुआ। राजनांदगांव की लाठी वाली स्क्रिप्ट लीक हो गई है। बीजेपी परेशान है आखिर स्क्रिप्ट कैसे लीक हो गई ।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है। बीजेपी जहां हर दिन कांग्रेस नेताओं का कार्टून बनाकर सोशल मीडिया में हमलावर बनी हुई है। वहीं अब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के बस्तर दौरे से ठीक पहले कार्टून बनाकर बीजेपी पर हमला किया है। आपको बता दे कि पहले चरण में छत्तीसगढ़ के बस्तर में मतदान होना है। लिहाजा इस सीट पर सियासी पारा लगातार चढ़ रहा है। ऐसे में बीजेपी जहां सोमवार 8 अप्रैल को पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने पीएम मोदी की इस रैली से ठीक पहले हमला बोल दिया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने एक कार्टून पोस्ट करके भविष्यवाणी की है कि पीएम मोदी को बस्तर दौरे से पहले स्क्रि​प्ट मिल चुकी है। लिखकर रख लीजिए कल एक भी सवाल का जवाब नहीं मिलेगा।

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने प्रधानमंत्री मोदी से उनके बस्तर प्रवास पर 2 सवाल पूछा है। बैज ने छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को 32 प्रतिशत आरक्षण कब मिलेगा ? 32 प्रतिशत एसटी आरक्षण को राजभवन में बीजेपी सरकार ने क्यों रोका है ? दीपक बैज ने ये भी पूछा है कि पीएम बताये कि केंद्र की बेचने वाली सूची में नगरनार प्लांट क्यों है ? दीपक बैज यहीं नही रूके उन्होने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि कल बस्तर में जुमलों की बारिश होने वाली है। वहीं उप मुख्यमंत्री अरुण साव के कांग्रेस में न दूल्हा है और ना कोई बाराती वाले बयान पर पीसीसी चीफ बैज ने पलट वार किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस में दूल्हा और बाराती दोनों है। उन्होने कहा कि कवासी लखमा से अच्छा दूल्हा कोई हो सकता है क्या ? बीजेपी मुद्दों से बचने दूल्हा-बाराती की बात कह रही है। अरुण साव के बीजेपी का 11 और कांग्रेस का स्कोर शून्य वाले बयान पर दीपक बैज ने कहा कि हमारा स्कोर पिछले चुनाव से इस बार काफी बेहतर रहेगा ।

Back to top button