हेडलाइन

CG- बस एक्सीडेंट: 1 की गयी जान, 30 से ज्यादा घायल, मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को दिये बेहतर इलाज के दिये निर्देश

रायपुर 30 जून 2024। बिलासपुर में हुए सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गयी, घटना में एक बच्ची की मौत हो गयी। घटना को लेकर मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा है कि बस पलटने से एक बच्ची के निधन और 30-35 यात्रियों के घायल होने की दुःखद खबर आ रही है।घायलों को सिम्स और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर को घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से दिवंगत बच्ची की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

जानकारी के मुताबिक, जयेश ट्रेवल्स की बस बस बिलासपुर से सारंगढ़ जा रही थी। गुरु नानक चौक से निकलकर लालखदान ओवर ब्रिज के पास पहुंची थी। तभी सामने से एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने की चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई।बेकाबू बस सड़क के पास बिजली के पोल से जा टकराई और पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पोल भी टूटकर गिर गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को भी हादसे की सूचना दी।

हादसे में मुलमुला क्षेत्र के अमोरा की रहने वाली एक माह की नवजात बच्ची की मौत हुई है। अपने माता-पिता के साथ बच्ची बस में सवार थी। पिता दूजराम यादव 27 साल और मां राजेश्वरी यादव 25 साल दोनों घायल हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। कई यात्रियों के सिर, पैर और पीठ में गंभीर चोटें आई है। इसके अलावा एक बच्ची की मौत हो गई है और 12 से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप घायल हो गए हैं। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बस में 50 से ज्यादा यात्री थे।

Back to top button