हेडलाइन

CG: मासूम इनाया की ख्वाहिश पूरी करेंगे मुख्यमंत्री, हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का चौपर देखने पहुंची बच्ची के पास पहुंचे CM, किया ये दिल जीतने वाला वादा, X हैंडल पर लिखा…

रायपुर 18 मई 2024। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बच्चों से लगाव कितना गहरा है, यह बताने की जरूरत नहीं। जब भी मुख्यमंत्री की नजर छोटे मासूम बच्चों पर पड़ती है, वो लपककर पास पहुंच जाते हैं और फिर उन्हें दुलार और ढेर सारी बातें करते हैं। ऐसा है कुछ नजरा राजधानी रायपुर के हेलीपैड में भी देखने को मिला,जब मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का हेलीकॉप्टर देखने के लिए एक मासूम बच्ची पहुंच गई।

 

मुख्यमंत्री दरअसल उड़ीसा से तीन जनसभाओं को संबोधित करने के बाद वापस लौटे थे। पहले तो इनाया दूर से हेलीकॉप्टर को निहारती रही और जैसे ही चौपर ने लैंड किया वो खुश हो गई। इधर एकटक हेलीकॉप्टर निहार रही मासूम इनाया को देखते ही मुख्यमंत्री तुरंत उसके पास पहुंच गए। मुख्यमंत्री बच्ची को देखकर तुरंत बालमन की जिज्ञासा समझ गए, उन्होंने बच्ची से पूछा क्या हेलिकॉप्टर में घूमोगी, बच्ची ने जवाब दिया “हां”, हालांकि तब तक अंधेरा हो चुका था। चौपर का टेक ऑफ करना संभव नहीं था। ऐसे में मुख्यमंत्री ने बच्ची से वादा किया कि, वो जल्द ही उनकी ख्वाहिश पूरी करेंगे।

 

 

मुख्यमंत्री ने X हैंडल पर लिखा…

 

उन नन्हें-नन्हें कदमों की बात कुछ और थी,

उस नन्हीं सी दोस्त से मुलाकात की बात ही कुछ और थी..

 

आज शाम ढले ओडिशा से तीन जन सभाओं के बाद रायपुर के पुलिस हेलीपैड ग्राउंड पहुंचा तो नन्हीं सी बच्ची “इनाया” से मुलाकात हो गई। सुनहरी धूप सी खिली बच्ची को कौतूहल से हेलीकाप्टर निहारता देख कर खुद को उसके पास जाने से न रोक सका। तुतलाती जुबान से उसके मुख से निकले मिश्री जैसे शब्दों ने तो जैसे दिन भर की थकान को ही परे धकेल दिया। हालांकि देर शाम होने की वजह से हेलीकाप्टर में उड़ने की उसकी इच्छा तो पूरी न कर सका पर बिटिया से इसका वादा जरूर किया है।

 

बाल मनुहार के साथ यह आत्मीय पल आप सभी के संग साझा करते हुए वात्सल्य से भरा महसूस कर रहा हूं।

Back to top button