क्राइम

CG CRIME NEWS : स्कूल के सामने हुई हत्या: दोस्त पर चाकू से किया हमला, स्कूल के सामने ही युवक ने तोड़ा दम, वारदात के बाद आरोपी युवक ने …..

गरियाबंद 18 जनवरी 2023। गरियाबंद जिला में एक युवक की स्कूल के सामने ही निर्मम हत्या की घटना के बाद सनसनी फैल गयी है। वारदात के बाद घायल युवक की स्कूल के सामने ही तड़प-तड़प कर मौत हो गयी, वही घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि दोनों दोस्त एक साथ ही बैठकर शराब पी रहे थे, इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने चाकू से अपने साथी पर ही ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर फरार हो गया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात गरियाबंद जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के ग्राम कुरूभाठा में 23 वर्षीय नूतन ध्रुव निवास करता हैं। मंगलवार की रात वह गांव के हाई स्कूल के पास पहुंचा था। यहां स्कूल के सामने नूतन ध्रुव और उसका साथी राकेश ध्रुव ने शराब का सेवन करने लगे। शराब पीने के दौरान ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद तैश में आकर राकेश ध्रुव ने अपने ही साथी नूतन पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले में बुरी तरह से घायल नूतन ध्रुव को जब तक मदद मिल पाती, इतने देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वही घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

उधर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी राकेश ध्रुव की तलाश शुरू की गयी। जिसे देर रात पुलिस टीम घायल हालत में गिरफ्तार किया हैं। गरियाबंद थाना स्टाफ ने बताया कि दोनों के बीच मारपीट की घटना होने के बाद आरोपी ने नूतन धु्रव पर जानलेवा हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। मारपीट में आरोपी राकेश ध्रुव को भी चोट आई हैं, जिसे उपचार कराने के बाद आज न्यायायल में पेश किया जायेगा।

Back to top button