CG- फैशन डिजाइनर की मौत: फंदे पर झूलती मिली लाश, युवक से थी परेशान, पुलिस जांच में जुटी

दुर्ग। फैशन डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि उसे एक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था, जिसकी वजह से वो तनाव में चल रही थी। फैशन डिजाइनर का नाम आकांक्षा अहिरवार है, भिलाई कल्याण कॉलेज से ग्रेजुएशन की स्टूडेंट थी। घटना भट्ठी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक आकांक्षा अपनी मां, दो बहन और एक भाई के साथ टाउनशिप में सेक्टर 4 सड़क नंबर 7 में रहती थी। जबकि पिता पिछले 20 साल से गायब हैं। जानकारी के मुताबिक कल्याण कालेज में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा आकांक्षा पिछले काफी दिनों से परेशान थी। वो पेशे से फैशन डिजाइनिंग भी करती थी। इस मामले में पुलिस को परिजनों ने बताया, आकांक्षा को कुछ समय से उसे एक लड़का परेशान कर रहा था।

उसने उसके बारे में अधिक जिक्र तो नहीं किया, लेकिन उसको लेकर वो परेशान थी। घरवालों को भी नहीं पता था कि वो इतनी मानसिक तनाव में आएगी की ऐसा कदम उठा लेगी।इधर घटना के बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक आकांक्षा के घर में उसकी मां, दो बहन और एक भाई है। दो छोटी बहन 12वीं और उससे छोटी तनुष्का 10वीं की परीक्षा पास कर चुकी है।

उसका भाई प्राइवेट काम करता है। आकांक्षा के पिता पुलिस विभाग से रिटायर हैं और हत्या के मामले में पिछले 20 साल से फरार हैं। पुलिस के मुताबिक आज सुबह 11.30 बजे उसके कमरे में उसकी लाश फंदे से झूलती हुई मिली। फिलहाल भट्ठी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

NW News