हेडलाइन

CG : आदिवासी महिला से गैंगरेप: शराब पिलाकर 3 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार,जब महिला को होश आया,तब तक आरोपियों ने…

बिलासपुर 18 सितंबर 2023। न्यायधानी बिलासपुर में एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पहले महिला को शराब पिलाई, फिर जब महिला नशे में आ गयी, तब आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत करते हुए हवस का शिकार बनाया। महिला को जब होश आया….तब उसे इस घटना की जानकारी हुई। पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप की ये वारदात कोटा थाना के बेलगहना चौकी क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक बेलगहना क्षेत्र में रहने वाली आदिवासी महिला रोजी-मजदूरी कर जीवन यापन करती है। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि बीते बुधवार को वह किसी काम से बाहर गई थी। देर शाम वह वापस अपने घर लौट रही थी, तभी तीन युवक सियाराम तिर्की, दुकाल बैगा और अशोक कुमार यादव ने उसे अकेले जाते देख उससे बात करने लगे। बातचीत के दौरान तीनों आरोपियों ने शराब पिलाने की बात कहने लगे।

महिला ने पहले तो उन्हें मना किया, फिर भी युवकों के जिद करने पर वह शराब पीने के लिए रूक गई।पीड़िता ने बतायाकि इस दौरान युवकों ने महिला को पहले तो छककर शराब पिला दी। जिससे शराब के नशे में महिला बेसुध हो गयी। इसके बाद नशे में धुत्त महिला के साथ तीनों युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर ही महिला को छोड़कर फरार हो गये। काफी देर बाद जब महिला को होश आया, तब वह अपने घर पहुंची। फिर परिजन को पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी दी।

पीड़ित आदिवासी महिला ने इस घटना की रिपोर्ट बेलगहना पुलिस चौकी में दर्ज करायी है। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर फरार तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। बतााया जा रहा है कि पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर घटना की जांच करने गांव पहुंची। इस दौरान तीनों आरोपियों की भी जानकारी जुटाई गई। लेकिन पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर पायी, उससे पहले ही तीनों आरोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है, पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।

Back to top button