क्राइम

CG: होली ब्रेकिंग- होली खेलने के बाद तालाब में नहाने गये 3 युवक डूबे, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर, रायपुर किया गया रेफर

महासमुंद 18 मार्च 2022 । महासमुंद में होली का पर्व एक परिवार के लिए मातम बनकर सामने आया है। यहां होली खेलने के बाद तीन तालाब में नहाने के दौरान डूबने लगे। इस घटना में एक युवक की जहां तालाब में डूबने से मौत हो गयी, वही ग्रामीणों की मदद से किसी तरह 2 युवको को बाहर निकाला गया, जिन्हे चिंताजनक हालत में रायपुर रिफर किया गया है।

पूरा घटनाक्रम महासमुंद जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां पुराना मलेरिया कालोनी में रहने वाला 17 वर्षीय कलश बाघमारे अपने साथियों के साथ होली खेलने निकला था। होली खेलने के बाद दोपहर के वक्त कलश अपने साथी लक्ष्य चंद्राकर और दिव्यांशु के साथ बरोण्डा बाजार तालाब में नहाने चला गया। यहां नहाने के दौरान तालाब की गहराई का अनुमान नही होने पर तीनों युवक डूबने लगे।

डूबने के दौरान शोर मचाने पर स्थानीय ग्रामीण मौके पर बचाने पहुंचे। किसी तरह दो युवकों को ग्रामीणों की मदद से तालाब से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन कलश की डूबने से मौत हो गयी। आनन-फानन में दोनों युवको को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनकी बिगड़ती हालत को दखे बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button