बिग ब्रेकिंग

CG: मजाक बनी मौत की वजह: ….शराब पीते वक़्त शेखी बघारने दोस्तों की सुनाई 14 करोड़ की चोरी की झूठी कहानी…..पियक्कड़ दोस्तों ने सच मानकर मांगना शुरू किया पैसा…. नहीं दिया तो पीट पीटकर मार डाला, फिर नंगा कर….

दुर्ग 9 नवंबर 2021। नशे में14 करोड़ की चोरी की कहानी ऐसी गढ़ी, दोस्त ही दोस्त के कातिल बन गए। शराब के नशे में चोरी की मनगढ़ंत कहानी की वजह से 4 दोस्तों ने मिलकर अपने साथी को पीट पीट कर मार डाला था। भिलाई 3 में युवक के मर्डर मामले में दोस्ती को कलंकित करने वाले चारो युवक अब सलाखों के पीछे हैं।

दरअसल 29 अक्टूबर को सोमनी गांव के तेलहा नाला में एक व्यक्ति की नग्न अवस्था में लाश मिली थी, जिसके दोनों पैर शर्ट से बंधे थे।  भिलाई 3 थाना पुलिस को सूचना लगते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पीएम रिपोर्ट करवाया , जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि लाश मिलने के तीन-चार दिन पहले, विश्व बैंक कॉलोनी भिलाई 3 के खंडहर में एक अज्ञात व्यक्ति को पुरैना का रहने वाला उमेश नाग उर्फ मोटू अपने अन्य 3 साथियों के साथ मारपीट कर रहा था।

जिसकी सूचना पर पुलिस ने चारों संदेहियों पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या किए जाने की बात को कबूल किया और बताया कि स

शांतिपारा भिलाई 3 का रहने वाला मृतक सत्यम चौहान जो आरोपी उमेश नाग का दोस्त था और नशा करने का आदि था। 25 नवंबर को रात 2 बजे आरोपी उमेश और मृतक सत्यम चौहान भिलाई 3 के विश्वबैंक कालोनी में स्थित खंडहर गए। आरोपी उमेश नायक ने उसी समय अपने अन्य 3 साथी रोहित तांडी, कीर्तन सिन्हा और सौरव यादव को शराब पीने के लिए बुला लिया। पांचों लोग आपस में बैठकर उसी समय खंडहर में शराब पी। शराब पीने के बाद सत्यम चौहान ने मजाक में यह कह दिया, कि मैंने 14 करोड़ की चोरी की है जो कि मेरे पास है,।

इस मजाक को चारों दोस्तों ने सही मान लिया और मृतक सत्यम से पैसे की मांग करने लगे, बार-बार मृतक द्वारा मजाक किए जाने के बाद कहीं, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक ना सुनी । नहीं बताने पर आवेश में आकर चारों दोस्तों ने मृतक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक के शव को सोनी के तेलहा नाले में फेंक दिया था। शहर एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि 29 नवंबर को भिलाई 3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमनी के तेलहा नाले में एक अज्ञात शव मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी तभी मुखबिर से सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी दोस्तों ने ही इस हत्या की वारदात को अंजाम देने स्वीकार किये है।

Back to top button