क्राइम

CG : मासूम बच्चे की कलयुगी पिता ने ले ली जान, धारदार हथियार से नींद में सो रहे बच्चे का रेत दिया गला

बलरामपुर 26 मई 2024। बलरामपुर जिला में एक कलयुगी पिता ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जिसने आज सुबह 4 बजें के लगभग घर में सो रहे दो बच्चों में से बड़े बेटे के गर्दन पर चाकू से जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की ये वारदात शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है शंकरगढ़ थानांतर्गत महुआडीह गांव में कमलेश नगेसिया का परिवार निवास करता है। कमलेश अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। आज सुबह 4 बजें के लगभग आरोपी ने घर में सो रहे अपने 4 साल के बेटे के गर्दन पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि आरोपी कमलेश के इस वैशीय कृत्य को देख उसकी पत्नी डर गयी।

आनन फानन में उसने आस पड़ोस के लोगों से मदद मांगी। घटना की जानकारी मिलते ही शंकरगढ़ पुलिस मौके पर पहंुची गयी। पुलिस ने आरोपी कमलेश नगेसिया को गिरफ्तार कर लिया है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में आरोपी की दिमागी हालत सही नही होने की बात सामने आयी है। आरोपी से पूछताछ का प्रयास किया गया, लेकिन उसने कोई खास वजह अभी तक नही बताया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

Back to top button