क्राइम

CG NEWS: खौफनाक- पत्नी की हत्या कर लाश को शो रूम के पीछे दफनाया, फिर थाने जाकर हत्यारे पति ने कहा……

रायगढ़ 23 अगस्त 2022। रायगढ़ में एक शख्स ने अपने प्यार का खौफनाक ढंग से अंत कर दिया। प्रेम विवाह के बाद पत्नी के तानों से तंग आकर युवक ने अपनी पत्नी की पहले तो हत्या कर दी और फिर लाश को शो रूम के पीछे दफना दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा तब हुआ जब आरोपी को अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने थाने पहुंचकर इस हत्याकांड की जब सच्चाई बताई तो पुलिस भी हैरान रह गयी।

पूरा घटनाक्रम रायगढ़ जिला के कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि घटना भगवानपुर क्षेत्र के कार शो रूम के पास हुई थी। पुलिस के मुताबिक 28 साल का सोनू सोनवानी पेशे से ड्राइवरी का काम करता हैं। कलमी डीपा में सोनू सोनवानी अपनी पत्नी शांति महानंद और सौतेले बेटे के साथ रहता था। दो साल पहले ही उसने शादीशुदा शांति और उसके 14 साल के बेटे को अपनाते हुए शादी की थी।

आरोपी ने आरोप लगाया कि काम के बाद जब वो घर लौटता थाए तो उसकी पत्नी उसे भला-बुरा कहने के साथ ही खाना नही दिया करती थी। आये दिन के बहस से परेशान होकर उसने पत्नी को रास्ते से हटाने का सोच लिया और उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने बकायदा पत्नी की लाश को पीठ पर लादकर पास ही स्थित कार के शो रूम के पीछे ले जाकर दफना दिया गया।

लाश को ठिकाने लगाने के बाद वह घर में आकर सो गया। दूसरे दिन मंगलवार को जब उसकी नींद खुली तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ।इसके बाद उसने पुलिस थाने पहुंचकर सारी हकीकत बताई। इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव उत्खनन कर बरामद किया गया। इस हत्याकांड के मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर जेल दाखिल कर दिया है।

Back to top button