क्राइम

CG NEWS : युवती से गैंगरेप: मेला देखने गयी युवती को दिनदहाड़े अगवा किया…..फिर जंगल में ले जाकर की हैवानियत,होश आया तो लड़की ने किया…..

बस्तर 17 मई 2023। नक्सल प्रभावित बस्तर जिला में मेला देखने गयी एक युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि मेला देखकर लौट रही युवती को उसी गांव के युवको लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद बेहोश लड़की को जंगल में ही छोड़कर आरोपी भाग गये थे। जिन्हे पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के बाद गिरफ्तार कर लिया हैं।

युवती के साथ गैंगरेप की ये वारदात नगरनार थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 13 मई को नगरनार इलाके के एक गांव में पारंपरिक मेला का आयोजन किया गया था। पास के ही गांव की रहने वाली युवती मेला देखने के लिए गांव में आयी हुइ थी। मेले से सामान खरीदने के बाद दोपहर के वक्त युवती पैदल अपने गांव लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसी के गांव में रहने वाले निर्मल बघेल और डमरू कश्यप उसे रास्ते में मिल गये। दोनों युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कही।

एक ही गांव के और पहचान के होने की वजह से युवती उनके साथ चली गई। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद दोनों युवकों ने जंगल में गाड़ी रोकी। फिर दोनों आरोपी युवकों ने अपने पास रखी शराब को सेवन करने के साथ ही लड़की को जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद आरोपियों ने लड़की को जंगल ले जाने के बाद दोबारा जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद लड़की मौके पर ही बेहोश हो गयी थी, जब उसे होश आया तब वह जंगल से घर लौटी और अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी।

जिसके बाद युवती के परिजनों के साथ नगरनार थाना पहुंचकर युवती ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी। इस मामले पर पुलिस ने एफआईआर कर दोनों आरोपियों की खोजबीन शुरू की गयी। जब गांव में पता लगाया गया, तो दोनों युवक फरार थे। आज बुधवार को दोनों युवक जैसे ही गांव लौटे, इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गैंगरेप के आरोपी दोनों युवकों को पुलिस ने आज न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button