हेडलाइन

CG : न्यायधानी में एक बार फिर सरेराह गुंडागर्दी,युवक कांग्रेस नेता पर चढ़ा दी कार, NSUI और युवक कांग्रेस नेताओं के बीच हुई जमकर मारपीट,CCTV विडियों आया सामने

बिलासपुर 21 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में चुनाव खत्म होने के बाद चुनावी रंजीश अब खुलकर सामने आ रही है। बिलासपुर में युवक कांग्रेस और एनएसयूआई नेताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि एक्टिवा से जा रहे युवक कांग्रेस नेता व उसके साथियों पर एनएसयूआई के प्रदेश सचिव ने तेज रफ्तार कार चढ़ा दी। जिससे युवक को गंभीर चोट आई है,उसे इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानाकरी के मुताबिक बिलासपुर के गोंडपारा निवासी सिद्धू श्रीवास्तव अपने दोस्त और युवक कांग्रेस के जिला शहर महासचिव मंजीत सोनी के साथ रविवार की रात खाना खाने के लिए ढाबा गया हुआ था। ढाबा से वापस लौटने के बाद सभी साथी मोहल्ले की दुकान के पास खड़े थे। बताया जा रहा है कि वहां पहले से अभिजीत श्रीवास्तव भी मौजूद था। विधानसभा चुनाव में गुटबाजी को लेकर अभिजीत ने मंजीत सोनी और उसके साथियों को गाली देने लगा।

युवकों ने जब उसे गाली देने से मना किया, तब उसने अपने भाई व एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमीन श्रीवास्तव को बुला लिया। इस दौरान अभिजीत और अमीन ने मिलकर सिद्धू व उसके साथियों के साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद अमीन श्रीवास्तव अपनी आई टेन कार को तेज रफ्तार से चलाते हुए आया और मंजीत सोनी व एक्टिवा सवार उसके साथियों को ठोकर मारते हुए भाग निकला। इस हादसे में सिद्धू व मंजीत सोनी को गंभीर चोट आई है।

जिन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं कार से टक्कर मारने की घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पीड़ित ने सीसीटीवी का फुटेज भी कोतवाली पुलिस को सौंपा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें कार सवार युवक मोहल्ले के युवक और एक्टिवा सवार को टक्कर मारते हुए साफ दिख रहे है। सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

Back to top button