CG : सड़क हादसे में 2 मेडिकल स्टूडेंट्स की दर्दनाक मौत, दो कार के बीच हुआ जबरदस्त भिड़ंत,गलत साइड में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 3 अन्य की हालत गंभीर

रायपुर 26 जून 2024। राजधानी रायपुर में आज सुबह तेज रफ्तार दो कारों में जोरदार टक्कर हो गयी। इस भीषण सड़क हादसे में मेडिकल कालेज के 2 छात्रों की जहां मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार रॉन्ग साइड चलाने के कारण ये हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारों के जहां परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Telegram Group Follow Now

सड़क दुर्घटना का ये मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रायपुर मेडिकल कालेज के 2 स्टूडेंट कार में सवार होकर गोढ़ी स्थित रिम्स जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जिंदल मोड़ के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क पार कर रॉन्ग साइड में जाकर सामने से आ रही कार से टकरा गयी।

दोनों कारों के बीच हुए जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये। वहीं कार में सवार दोनों मेडिकल स्टूडेंट स्मिथ पटेल और ऋषभ प्रसाद के सिर पर गंभीर चोटें लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र स्मिथ पीजी मेडिसिन में फर्स्ट ईयर में अध्यन्नरत था। वहीं ऋषभ प्रसाद एमबीबीएस इंटर्नशिप कर रहा था।

वहीं इस भीषण हादसे में दूसरी कार में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। रायपुर पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

 

Related Articles

NW News