हेडलाइन

CG : बीच बाजार जमकर चले हाथ और लात,लड़कियों की लड़ाई देख हैरत में रहे गये लोग……देखिये VIDEO

कोरिया 29 अगस्त 2023। सरेराह लड़को के बीच मारपीट की घटना आपने कई बार देखी होगी। लेकिन कोरिया जिला में बीच बाजार में लड़कियों के दो गुटों के बीच जमकर बवाल हो गया। स्थिति ऐसी बनी की दोनों गुट की लड़कियों ने बाल पकड़कर एक दूसरे की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन एक-दूसरे से खार खाई लड़कियों ने किसी की एक ना सुनी। अब इस पूरे घटना का विडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा मामला कोरिया जिला के बैकुंठपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही सोमवार की ये घटना है। बताया जा रहा है कि यहां के पैलेस रोड स्थित बाजार पारा में हुई इस घटना के वीडियो में स्थानीय खालपारा निवासी कुछ लड़कियां एक-दूसरे को अपशब्द कह रही थी। इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि स्थिति मारपीट तक जा पहुंची। सोशल मीडिया में वायरल विडियों में देखा जा सकता है कि बीच सड़क में ही लड़किया एक दूूसरे के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही हैं।

देखते ही देखते मारपीट इस कदर बढ़ गया कि देखने वाले लोग भी हैरान रहे गये। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बीच बचाव कर लड़कियों को छुड़वाने का भी प्रयास किया गया। लेकिन लड़कियां किसी की न सुनकर एक दूसरे को पीटने में ही लगी रही। इस पूरे घटना का किसी ने मोबाइल पर विडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। जिसे लोग काफी देख रहे है। उधर इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस में कोई अपराध दर्ज नही किया गया है। सिटी कोतवाली पुलिस का कहना है कि अभी तक दोनों पक्षों में से किसी ने भी घटना की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की है।

Back to top button